Tuesday, March 3, 2009

3 खोज इंजन Friendly युक्तियाँ

खोज इंजन अनुकूलन वश में करने के लिए एक जटिल जानवर हो सकता है. मुझे कि यह होना नहीं है कहते हैं. के साथ एक छोटी सी बुनियादी जानकारी एसईओ पीड़ारहित हो सकता है. वेबमास्टर्स कि यह सब के बारे में सटीक जानकारी होने है. ज़ाहिर है कि बस के बारे में सब कुछ के लिए सच है. समय तुम्हारा असली दुश्मन यहाँ है. इस खोज इंजन परिणाम पृष्ठों पर शीर्ष स्थान हथियाने एक आसान काम है लेकिन एक छोटे से प्रयास के साथ, सही जानकारी है, और बार तुम यह कर सकते हैं को लागू करने के लिए नहीं है.

जब शीर्ष करने के लिए अपनी साइट को पुश करने की कोशिश कर रहा पर विचार करने के लिए कई कारक हैं. जाहिर है कि हम यहाँ के रूप में अव्यावहारिक होगा उन सभी को शामिल नहीं किया जाएगा, लेकिन मुझे लगता है कि हम जो आपकी सफलता के लिए गंभीर विचार किया जाना चाहिए 3 खोज इंजन दोस्ताना युक्तियाँ को कवर करने के लिए समय लगता है. इस बारे में जाने के लिए सबसे अच्छा तरीका बच्चे कदम उठाने के लिए है. एक समय में एक पहलू पर कार्य और प्रदर्शन आवश्यक कार्रवाई अपने पूरे साइट के लिए जो कदम को पूरा करने के लिए. एक बार आपके कदम तो उस के साथ किया पर स्थानांतरित करने के लिए और इतने पर अगले. तो शुरू करने देता है ...

खोजशब्द ... यह महत्वपूर्ण है! यदि आप अपनी साइट तो के पाठ में, जहाँ आप यह चाहते हैं दिखाई नहीं होगा गलत खोजशब्दों है. खोज इंजन खोजशब्दों और खोजशब्द मुहावरों की तो आपकी साइट के लिए आप को दिखाने के लिए अपनी साइट चाहते हैं खोजशब्दों के लिए अनुकूलित करने की आवश्यकता से काम करते हैं. उचित एसईओ यह तय कर देंगे. अच्छा खोजशब्द अनुसंधान हमेशा महान खोजशब्द उपकरण के साथ शुरू होता है. मैं व्यक्तिगत रूप से गूगल के बाहरी खोजशब्द उपकरण का उपयोग करने का सुझाव देते हैं. गूगल पर एक साधारण खोज: आप के लिए इस पुल करेंगे और यह बहुत उपयोगकर्ता के अनुकूल है.

Meta टैग ... सब मेटा टैग समय की बर्बादी है. मैं उन्हें गलत साबित कर सकते हैं. मेरी साइट गूगल के खोज परिणामों में शो के लिए अपने लेख के कई और वे सब मैं अपने मेटा टैग में है वर्णन शामिल हैं. मेरे लिए है कि मेटा टैग अभी भी बहुत अधिक जीवित हैं और बात पर यकीन करने के लिए यह पर्याप्त है. इस चाल है, 'यह प्रयोग करें, यह दुरुपयोग नहीं है.' अपने खोजशब्दों के लिए वेतन अतिरिक्त ध्यान टैग मेटा रखना और इसे कम और आसान है. मैं 10 या प्रति पृष्ठ कम और अत्यधिक कि तुम भी करो सुझाव का उपयोग करें.

जावा / CSS...These की कार्यक्षमता और आपकी साइट के लिए शैली को जोड़ने के लिए महान हैं, लेकिन वे अपनी साइटों क्षमता बाधा कर सकते हैं एक तेज़ और मैत्रीपूर्ण तरीके से अनुक्रमित किया जाना है. जब खोज इंजन मकड़ियों वे तुम्हें ताकि वे आपकी साइट के बारे में क्या है पता है कि मूल पाठ इस प्रकार की तलाश कर रहे हैं आपकी साइट क्रॉल. Javascripts और सीएसएस नीचे के पृष्ठ पर अपनी स्रोत कोड में आपकी साइट पाठ तरह धक्का कर सकते हैं. जब तक वे कई बार अपनी साइट का दौरा किया है चूंकि मकड़ियों केवल वे अपने पृष्ठों पर वास्तविक पाठ करने के लिए नहीं मिल सकता है एक समय में छोटे काटने ले. इन फ़ाइलों Externalizing और के रूप में इस मुद्दे को समाप्त होगा जरूरत उन्हें फोन.

उस इंजन अनुकूलन खोज करने के लिए है और मैं इस जानकारी को आप अपनी साइट को खोज इंजन के अनुकूल है और पर serps के शीर्ष मिल में मदद करता है उम्मीद है कि महत्वपूर्ण हैं कुछ आइटम हैं. इससे पहले कि आप whats आप खोज इंजन यातायात के साथ लादा जाएगा हो पता याद है एक बार में एक और कदम इसे लेने के लिए.

खोज इंजन अनुकूलन के बारे में अधिक उच्च गुणवत्ता की जानकारी चाहते हैं? '09 के लिए मेरे 'ब्रांड नई पकड़ो "इस एसईओ 10 सूत्री चेकलिस्ट eBook. एसईओ तकनीकों. तुम मुझे क्यों से सीखना चाहिए? मैं # 18 पर 70000000 वेबपेजों पर से प्रतिस्पर्धा पद के लिए अपनी साइट को धक्का दे दिया है कम से कम 12 महीने में. यही sandbox में समय भी शामिल है. मेरे बारे में और जानना चाहिए? यात्रा इंटरनेट विपणन तकनीक

No comments:

Post a Comment