Tuesday, March 3, 2009

शीर्ष 5 साझा एसईओ गलतियाँ

तो तुम, आशा और इंटरनेट धन के सपने के साथ है, और अपनी वेबसाइट का निर्माण स्थल बढ़िया लगता है. लेकिन कोई भी इसे करने के लिए आ रहा है! तो फिर तुम एसईओ सीखना शुरू, और आप इस बारे में थोड़ा और अधिक आत्मविश्वास महसूस कर रहे हैं. यहाँ कुछ आसान गलतियों कि लोग जब एसईओ सीख कर, जैसा कि आप अपनी साइट के लिए और अधिक एसईओ काम कर रही शुरू करने के लिए बाहर देखने के लिए कर रहे हैं:

गलती 1: खोजशब्द भरावट

समझा इससे पहले क्यों यह एक बुरा विचार है, पहले की परिभाषित करते हैं आपके लक्षित खोजशब्दों के साथ आपकी सामग्री overfilling रूप भरावट खोजशब्द / keyphrases है. उदाहरण के वैसे, अगर आप "नेविगेशन प्रणाली," इस वाक्यांश को लक्षित कर रहे हैं तो जैसे "एक नए नेविगेशन प्रणाली ख़रीदना कुछ पढ़ सकता है आपकी सामग्री भरावट खोजशब्द ज्यादातर ग्राहकों को नियमित रूप से अपने पुराने नेविगेशन प्रणाली के रूप में करते हैं कुछ तो है अक्सर सही कार्य करने में विफल तरीका है कि एक नेविगेशन प्रणाली चाहिए ... " और इतने पर. यह एक चौथाई grader है निबंध की तरह है, और पढ़ता खोज इंजन मकड़ियों वही वाक्यांश पर और दोहराया के unnaturally उच्च घटना पर उठाओ.

हालांकि हर एसईओ विशेषज्ञ खोजशब्द घनत्व, 4-9% घनत्व विचार किया जा सकता है एक सुरक्षित है लेकिन प्रभावी सीमा के बारे में एक अलग राय है. यह सुनिश्चित करें कि खोज इंजन सही तुम पेशकश की सेवाओं के लिए आपकी साइट को वर्गीकृत, उन्हें blatantly खोजशब्द के साथ इसे भराई के लिए आपको penalizing बिना बनाता है.

गलती 2: लिंक फार्म बनाम निर्देशिकाएँ

क्या एक लिंक खेत और एक निर्देशिका के बीच का अंतर है? यह एक आसान सवाल जैसा लगता है, लेकिन यह deceptively मुश्किल है. इसका कारण यह है कि निर्देशिका और आम में लगभग सब कुछ लिंक फार्मों का हिस्सा है, इसलिए बजाय दोनों के बीच एक काले और सफेद अंतर, वे मूलतः एक स्पेक्ट्रम पर, और आमतौर पर कहीं ग्रे मध्य क्षेत्र में गिरावट है.

यह कहा, खेत के पास कोई और उद्देश्य के साथ संपर्क के एक पृष्ठ या आगंतुक अन्य पन्नों को पश्च प्रदान करने के अलावा अन्य को लाभ "की तरह कुछ जा सकता है लिंक का एक कार्य परिभाषा." और क्यों वे एक समस्या है? खोज इंजन केवल बेकार के रूप में, वे अक्सर के रूप में अच्छी तरह से, डे से जुड़े स्थलों दंडित करेंगे उन्हें अनुक्रमण या रैंकिंग में उन्हें demoting उन्हें उपेक्षा नहीं करेगा.

तो आप कैसे एक कड़ी खेत और एक निर्देशिका के बीच अंतर क्या कहेंगे? यहाँ के लिए देखने के लिए कुछ बातें: 1) क्या गूगल पेज रैंक के हैं? 2) कैसे अच्छी तरह से यह आयोजन किया जाता है? 3) यह लिंक से अधिक उपयोगी सामग्री अन्य है? 4) नेत्रहीन या आकर्षक है अन्यथा बनाया आगंतुकों के लिए अपील करने के लिए हो? एक ऑनलाइन निर्देशिका करने के लिए अपनी साइट भेजने से पहले इन सवालों का पूछने के लिए सुनिश्चित करें.

गलती 3: डुप्लिकेट सामग्री

वहाँ चर्चा का एक बहुत नकल सामग्री के बारे में इंटरनेट के चारों ओर जा रहा है, आसानी से, इस पर एक ही सामग्री प्रदर्शित होने के एक पृष्ठ इंटरनेट पर अधिक से अधिक है. बाद निहितार्थ है कि एक साइट को आसानी से वेब पर स्वचालित सामग्री डालकर स्पैमिंग है इस खोज इंजन के रूप में वे डुप्लिकेट कि देख अवमूल्यन करना पृष्ठों करने के लिए, ज्ञात किया गया है.

हालांकि, लिंक खेत पेनल्टीज़ के विपरीत, नकली सामग्री सक्रिय है, लेकिन सज़ा नहीं है केवल कभी कभी खोज इंजनों द्वारा disregarded. यदि आप इसके बारे में चिंतित हैं, ठीक है, नई सामग्री लिखने!

गलती 4: पीपीसी विज्ञापन के लिए Overbidding

प्रति क्लिक भुगतान विज्ञापन (पीपीसी) और एसईओ नहीं ही कर रहे हैं, लेकिन वे पर्याप्त यहाँ एक उल्लेख वारंट से संबंधित. Amateurs अक्सर जो न केवल उन्हें अनावश्यक पैसे पर पीपीसी कीमतों अन्यत्र कृत्रिम को ड्राइव लागत अपने पीपीसी विज्ञापन, के लिए overbid. व्यापार में इतने अवधारणाओं के साथ, जैसा कि कम शुरू और, जो इस मामले में, प्रति क्लिक 5/10 सेंट के आसपास के बोली खोलने का मतलब है और अपने इच्छित परिणाम प्राप्त करने के लिए आवश्यक के रूप में अपनी बोली बढ़ाने धीमी जाओ.

एसईओ शिक्षा में गलती 5: निवेश ज्यादा समय

गंभीर वेबमास्टरों विपणन व्यापारों और इंटरनेट ऑनलाइन करने के लिए समर्पित जितना संभव एसईओ के बारे में जानने के लिए वार किया जाएगा. बस, ऑनलाइन व्यापार मालिकों के भारी बहुमत से शायद अपने ग्राहक आधार, या नए उत्पादों या वेबसाइटों, बजाय ग़ैरदिलचस्प घंटे बिताने के विकास का विस्तार करने के लिए अपने समय का उपयोग कर ग़ैरदिलचस्प घंटे एसईओ और इंटरनेट मार्केटिंग के सूक्ष्म अध्ययन के बाद बेहतर होगा. जबकि आक्रामक अपने व्यापार के काम यदि आप $ 45/hour कमाई की है, और सक्षम हैं आप के लिए $ 20/hour के लिए एसईओ संभाल के लिए किसी को किराए पर ले सकते हैं, तो यह एक no-brainer है: एक इंटरनेट मार्केटिंग कंपनी किराया और अपना कारोबार चलाने के लिए वापस जाओ.

No comments:

Post a Comment