Tuesday, March 3, 2009

इस मेटा खोजशब्द टैग

इस meta कीवर्ड टैग अपेक्षाकृत कम अन्य मेटा टैग से अधिक आवश्यक है. खोज इंजन अनुकूलन के विशेषज्ञों को एक साथ साइट यह साइट अधिक खोज इंजन के अनुकूल बनाता है सोच पैदा करने में कुछ अतिरिक्त खोजशब्द या कुंजी वाक्यांशों डालने द्वारा मेटा खोजशब्द टैग में कुछ चुनिंदा अतिरिक्त जानकारी जोड़ें. हालांकि, सबसे खोज इंजन crawlers इस टैग संबंध नहीं है.

हमेशा खोजशब्द मेटा टैग करने के लिए किसी भी खोजशब्द जोड़कर और याद यह एक व्यक्तिगत वेब पेज या अपने पूरे साइट पर शामिल नहीं है, सभी संभावित यह सब इस महत्वपूर्ण पद के लिए अपने पृष्ठ में मदद नहीं करेगा.

आप हमेशा से पहले आप अपनी साइट की सामग्री के भीतर किसी भी उत्पाद या सेवा को आप दे रहे हैं के लिए उपयोग करने के लिए जा रहे हैं, जो महत्वपूर्ण पदों तय करने के लिए एक उपयुक्त जाँच और अनुसंधान अपने सबसे महत्वपूर्ण खोजशब्दों के लिए प्रदर्शन करना चाहिए. वहाँ उस के आसपास है कि आपकी वेबसाइट के लिए यातायात ड्राइव करेंगे सही खोजशब्दों को ढूँढने में आपकी सहायता कर सकते हैं कई अनुसंधान उपकरण हैं.

बहुत से व्यक्तियों, नया है, मेटा खोजशब्दों टैग के प्रयोग पर जोर पर इंजन अनुकूलन खोज करने के लिए. केवल कुछ crawlers यह सिद्ध करना याद रखें. सभी सभी में यह है कि अब भी समर्थन करते हैं और खोज इंजन के लिए जगह में खोजशब्द मेटा टैग हैं चोट नहीं है.

कोई क्षति वर्तमान खोजशब्द मेटा टैग कि आप मौजूदा पन्नों पर विकसित किया जा द्वारा किया जाता है. मेरी राय है, मैं अभी भी कुछ समय के लिए उन्हें इस्तेमाल करते हैं.

यह उन का उपयोग करने के लिए किसी भी तरह से चोट नहीं है याद रखें. जब तक वहाँ एक दंड के लिए एक पुराने तरीके का सहारा होगा उन्हें मैं का उपयोग करने के लिए है.

No comments:

Post a Comment