Tuesday, March 10, 2009

खोज इंजन जर्नल आरएसएस या ईमेल द्वारा सदस्यता लें

जब आप खोजशब्द प्रासंगिकता के बारे में आपकी साइट की सामग्री, खोजशब्द अनुसंधान और शिक्षित अनुमान बनाने के लिए बाहर सेट अक्सर प्रारंभिक कदम जरूरी हैं. 

लेकिन कैसे उपयोगकर्ताओं को अपनी साइट के साथ संलग्न पर कुछ भी नहीं trumps वास्तविक आंकड़ा. 

जब आपकी साइट की गई अपनी विश्लेषिकी उपयोगी जानकारी का खजाना पेशकश समय का एक महत्वपूर्ण राशि के लिए जीना है. उस बात के लिए एक एसईओ अभियान के लिए (या किसी भी अन्य विपणन अभियान,), आप कर सकते हैं का सबसे अच्छा समायोजन होगा उन उपयोगकर्ता डेटा के आधार पर हो. 

कुछ और, there'sa और इस डाटा को देखने के लिए एक सही तरीका गलत तरह. 

यहाँ पाँच "सही मूल्यांकन और अपने एसईओ में सुधार लाने के उद्देश्य से अपने यातायात देखने के लिए" तरीके हैं. 

1) याद रखें: यातायात में बूंदों स्वाभाविक नकारात्मक नहीं कर रहे हैं
 
कोई भी उनकी खोज यातायात नीचे जा देखना चाहता है. यह हमारे चापलूसी कर देता है. लेकिन यह हमेशा एक बुरी बात नहीं है. 

एल्गोरिथ्म अद्यतन बाहर गूगल रोल सुंदर अक्सर. यदि आप भी इत्तफ़ाक़ से आप यह पता आपके रैंकिंग ट्रैकिंग रहे हैं. 

यदि आपका यातायात बूँदें, तुम उम्मीद नहीं कर रहे हैं खुश होने के लिए. लेकिन रिज़र्व अपने निर्णय जब तक आप वास्तव में डेटा पर देखा है. 

क्या अगर वे सिर्फ बेहतर समझ रहे हो? क्या होगा यदि नवीनतम परिवर्तन कम यातायात पर और अधिक प्रासंगिक आवागमन तुम दे का असर था? 

दूसरे शब्दों में: अपने बाउंस दरों को देखो, तुम पहले यात्रा प्रति पृष्ठ, साइट पर समय, आदि आप (या) महत्वपूर्ण भूमि प्राप्त खो दिया है फैसला. आप हैरान हो सकता है. 

2) जोड़ी अपने मेट्रिक्स अप
 
हम अक्सर एक दिया मीट्रिक को देखने का एक बहुत सरल और सीधा रास्ता है. उदाहरण: "एक उच्च बाउंस दर खराब है." 

लेकिन एक ही मीट्रिक द्वारा एकल शायद ही कभी हमें () # 1 के ऊपर देख हम पता करने की आवश्यकता है सब कुछ बताओ. एक उच्च बाउंस दर वास्तव में एक सकारात्मक बदलाव को प्रतिबिंबित कर सकते हैं. 

यदि आपका लक्ष्य उपयोगकर्ताओं में कौन ज्यादा अपनी सामग्री से है, तो एक बढ़ती बाउंस दर पृष्ठों यात्रा प्रति देखा की एक बढ़ती हुई संख्या के साथ सकारात्मक हो सकता है संयुक्त लगे होने की संभावना है लाने के लिए है. यातायात स्रोत (पढ़ें: खोजशब्द) उपयोगकर्ताओं के माध्यम से आने एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है यहाँ.

कार्लोस डेल रियो और जेफ Noethen एक महान किताब है, प्रयोक्ता प्रेरित बदलें, कि कवर, अन्य बातों के अलावा, विभिन्न तरीकों तुम कैसे उपयोगकर्ताओं को अपनी साइट मनोहन हैं की एक अधिक सही अर्थों में मदद मिल सकती है मैट्रिक्स बाँधना. इस तरीके निश्चित रूप से कार्बनिक यातायात के लिए विशेष रूप से नहीं कर रहे हैं, लेकिन वे अच्छी तरह से लागू होते हैं. मुफ्त Checkout में किताब या पीडीएफ (पहले 25 के अपने प्रतिलिपि पर $ 5 को बचाने के लिए कोड की miketek का उपयोग करने के लिए महसूस केवल). 

3) अपनी रैंकिंग के नमक के एक अनाज के साथ नोट ले लो
 
वहाँ रैंकिंग के बारे में पिछले कुछ महीनों में बात की एक बहुत कुछ और तर्क है कि "वे मर" स्थानीयकृत और वैयक्तिकृत खोज परिणाम के उद्भव के कारण हो रहा है. 

बात यह है: वे हैं, और वे नहीं कर रहे हैं. 

वे एक एसईओ अभियान के लिए सफलता की एक लाइन के रूप में मर रहे हैं - लेकिन नहीं, जो हर दिन खोज का उपयोग लोगों के लाखों लोगों के लिए. 

, विश्वसनीय एसईओ से whitepaper मिल के fluctuations पहले ही निजीकृत खोज के कारण होने का एक बोध प्राप्त करने के लिए (Q4 2008 में) अपने निजीकृत खोज अध्ययन पर जारी की. जितना तुम सोच सकता रैंकिंग कम अराजक हैं. कि गूगल जोर निजीकरण को भविष्य में और अधिक होगा यह, हालांकि, की संभावना है. 

रैंकिंग, प्रभावी रूप से मापने के लिए मुश्किल होता जा सुनिश्चित किया जाना है - और यह लगभग असंभव हो सकता है कि भविष्य में. अभी के लिए वे अभी भी जाँच एकाधिक डेटा स्रोतों (आदर्श) के लायक है, लेकिन रैंकिंग रिपोर्ट अनिवार्य रूप से अपने आप बेकार हो रहे हैं. फिर से, आप इस और अपने लक्ष्य के लिए किसी अन्य माप टाई करने के लिए मिल गया है - और अन्य मेट्रिक्स के साथ लोग उन्हें जोड़ चाबी है. 

4) व्यक्तिगत पृष्ठों के लिए सबसे मूल्यवान खोजशब्दों को पहचानें
 
आपके व्यक्तिगत पृष्ठों के लिए प्रवेश द्वार खोजशब्दों पर नज़र डालें (उच्च स्तर के और अधिक केंद्रीय पृष्ठों के साथ) शुरू करते हैं. इन मेट्रिक्स के आधार पर छाँटें कि अपने लक्ष्यों के साथ मेल खाते हैं. SEOBook.com की तरह एक उपकरण 'के साथ अपनी रैंकिंग की जाँच करें रैंक Checker है. यदि आप गूगल विश्लेषिकी चला रहे हैं, इस mod Andrй Scholten द्वारा Yoast.com पर तैनात महान है. आपकी सिफ़ारिश के आंकड़ों के साथ संयोजन में उपयोग बाहरी खोजशब्द उपकरण खोज एक्सट्रपलेशन उपयोग करने के लिए. 

कि लक्षित आवागमन में लाने के लिए सिद्ध कर दिया है, खोजशब्दों, और सभ्य खोज उपयोग स्तरों हो जिसके लिए आप काफी रैंकिंग नहीं कर रहे हैं "ऊपर गुना" अभी देखो. यह आंकड़ा साइट संशोधन के अपने अगले दौर में सूचित करना चाहिए.

सबसे नीचे पंक्ति यहाँ है कि आपके मैट्रिक्स में से कोई अपने लक्ष्यों को उनके रिश्ते के बाहर किसी भी असली महत्व है. इससे पहले कि आप सुरक्षित है और क्या इसका मतलब है आप इस पर प्रतिक्रिया में क्या करना चाहिए पर निर्णय पारित कर सकते हैं एक प्रवृत्ति, सकारात्मक या नकारात्मक, लगभग हमेशा एक करीब देखो की आवश्यकता है. 

एसईओ का लक्ष्य केवल "अपने यातायात का निर्माण करने के लिए नहीं है." यह आपके व्यवसाय बनाने के लिए है. अपने एसईओ अभियान है, तो के लक्ष्य की आवश्यकता के साथ पंक्ति में कैसे अपने व्यापार मॉडल में अपनी वेबसाइट फिट बैठता है. मन में जब भी आप चरखा का एक बहुत कुछ बचा सकता है और अपने समायोजन कर अपने यातायात के विवरण के मूल्यांकन, और उनके परिणाम को यह ध्यान में रखते, बहुत साफ. 

No comments:

Post a Comment