Monday, March 2, 2009

सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट से आवागमन बढ़ाएँ

यदि वेब 1.0 आंदोलन की शुरुआत इंटरनेट वाणिज्य की अभूतपूर्व वृद्धि की विशेषता थी, वेब 2.0 क्रांति का मुख्य योगदान इंटरनेट प्रयोक्ता में अपनी अयोग्य विश्वास विश्व स्तर पर एक स्पष्ट रूप से परिभाषित सामाजिक संदर्भ में अन्य उपयोगकर्ताओं के साथ बातचीत करने के लिए है. ?

भले ही यह 1.0, 2.0 या भी आसन्न 3,0, जो bandwidths और पूर्ण गति वीडियो बिजली के एक युग में प्रवेश करेगा, वहाँ क्या प्रौद्योगिकी अपनाने के अलावा वेबसाइट यातायात में वृद्धि करने के लिए कोई रास्ता नहीं है हमें देने के लिए किया है. सोशल नेटवर्किंग वेबसाइटों वर्तमान वेब प्रौद्योगिकियों के जहाँ उपयोगकर्ता यातायात ड्राइव और बड़े आगंतुक गिनती उत्पन्न एक ऐसे परिणाम होते हैं. कि इन वेब पन्नों पर छपा हैं उन वेब साइटों के लिए यह बढ़ जाती है इन सामाजिक नेटवर्किंग साइटों को न केवल करने के लिए वेबसाइट पर यातायात भी.

Leveraging व्यापार सामाजिक नेटवर्किंग के साथ

दुनिया पर ग्राहक समुदायों के दूर तक पहुँचने सफलता-चौड़े वेब कि गंभीर व्यापार संबंधों को विकसित किया जा सकता है और इंटरनेट पर पारस्परिक लाभ के लिए निरंतर प्रदर्शन किया है. यह सब माइस्पेस, Facebook, Sphinn के साथ शुरुआत की. कुछ महीने दुनिया भर एक दूसरे और उत्पादन के लिए इन साइटों पर वेबसाइट यातायात में वृद्धि से बात कर रहे थे दो करोड़ इंटरनेट उपयोगकर्ताओं के एक मामले में. व्यापार दुनिया में एक ही वेब पर्यावरण व्यापार नेटवर्क विकसित करने के लिए उपयोग किया जा सकता है एक अवसर, पूर्व करने के लिए गर्म सुराग और पास बिक्री-खरीददारों बेचा उत्पन्न कथित. कि यह अचानक शून्य को भरने के लिए उभरा ऑनलाइन व्यापार नेटवर्किंग के लिए Forums शामिल:

Linkedin.com

Ryze.com

Zoominfo.com

Tribe.net

और कई अन्य व्यापारिक नेटवर्किंग वेब साइटों कि आगे भूगोल, इस प्रकार से कोड और उद्योग क्षेत्र द्वारा परिभाषित कर रहे हैं

मुफ्त के लिए वेब आवागमन बढ़ाएँ

वर्तमान में सबसे ऑनलाइन व्यापार वेब साइटों को नेटवर्किंग से मुक्त सदस्यता, उस समय के कारण पाठ्यक्रम में जब सदस्यता साइटों को बंद बदलने के लिए ही है एक स्थिति प्रस्ताव दिन के आदेश हो जाते हैं. इन ऑनलाइन व्यापार नेटवर्किंग वेबसाइटों पर अपनी उपस्थिति का अपना व्यक्तिगत प्रोफ़ाइल के अलावा एक अच्छी तरह से लिखा व्यापार प्रोफ़ाइल में शामिल करना चाहिए. बहुतायत अपने मुख पृष्ठ और अपने साइट पर अन्य वेब पन्नों पर जानबूझकर को जोड़ने पर विचार करें. जब कारोबार फोरम और चर्चा मंचों में इन साइटों पर भाग लेने वाले एक कुरकुरा कॉर्पोरेट हस्ताक्षर बनाएँ. अंत में, बेचने के लिए नहीं बल्कि कोशिश सूचित करने के लिए और सहायता के लिए. आपकी साइट के लिए वेबसाइट यातायात में वृद्धि स्वतः और धीरे धीरे होगा. इसके अतिरिक्त, इस रणनीति को अपनी साइट और कूद करने के लिए मूल्यवान वापस लिंक उत्पन्न करेंगे आपके लिंक के निर्माण की पहल शुरू करते हैं.

No comments:

Post a Comment