Thursday, March 19, 2009

5 आसान युक्तियाँ प्राकृतिक के साथ वेबसाइट आवागमन बढ़ाने के लिए लिंक बिल्डिंग

यदि आप, कि क्या यह एक ब्लॉग या एक व्यापार आधारित है, यह आपके ऑनलाइन सफलता के लिए महत्वपूर्ण है कि आप कैसे वेबसाइट यातायात में वृद्धि करने के लिए पता है एक वेबसाइट है. इस ज्ञान के लिए अपनी खोज में, आप रणनीति है कि आप या तो, एक पीपीसी अभियान, जैसे खरीद या कि स्वतंत्र हैं मुठभेड़ जाएगा. 

एक उपयोगी, लागत कि ज्यादातर वेबसाइट उत्साही बीच है प्राकृतिक लिंक इमारत आम है रणनीति बचत. प्राकृतिक कड़ी निर्माण (एसईओ) तकनीक की अधिक प्रभावी रूप से काम करता है जब एक उच्च अवैध व्यापार स्थल और एक वेबसाइट के लिए एक आउटबाउंड लिंक प्रदान करता है कि एक महत्वपूर्ण खोज इंजन अनुकूलन है. जितना अधिक गुणवत्ता एक वेबसाइट लिंक है, यह अच्छी तरह से गूगल, याहू जैसे प्रमुख खोज इंजन में रैंकिंग की है कि मौका अच्छा है! और MSN. 

  हालांकि प्राकृतिक लिंक इमारत काफी कठिन हो सकता है, यह एक वेबसाइट आवागमन को अधिकतम करने के लिए पूर्ण सर्वोत्तम तरीकों में से एक है. समय की बचत और सफल परिणाम प्राप्त करने के लिए करने की कुंजी है जब लिंक इमारत कि गुणवत्ता, वह वास्तव में गिनती नहीं की मात्रा है, याद करने की है. इन 5 सरल युक्तियाँ आपको लगता है कि प्रभावी रूप से अपनी वेबसाइट पर यातायात में वृद्धि कर सकते हैं लिंक बनाने में मदद करेंगे. 

1) लिखें जानकारीपूर्ण ब्लॉग या लेख है कि आपका पेशेवर विशेषज्ञता का प्रदर्शन. यदि आप एक सेवा या उत्पाद ऑनलाइन, अपने लेख में अपने आदर्श प्रयोक्ताओं दिलचस्प है कि मिल जाएगा उपयोगी जानकारी प्रदान बेच रहे हैं. एक बार जब आप लेखन, अपनी वेबसाइट के लिए और फिर लोकप्रिय ऑनलाइन निर्देशिका का URL प्रस्तुत सामग्री जोड़ना समाप्त कर रहे हैं. जो आपको निर्देशिका पर विचार करना चाहिए की अनिश्चित? अपने लेख या ब्लॉग के विषय के बारे में सोचो. उदाहरण के लिए, यदि आप puppies के बारे में लिखा है, तुम कुत्ते के प्रेमी के ऑनलाइन निर्देशिका करने के लिए अपने URL को प्रस्तुत कर सके. कि अपने विषय और अपनी वेबसाइट के लिए प्रासंगिक हैं ऑनलाइन निर्देशिका आचरण के लिए एक खोज. 

2) पेशेवर ब्लॉगों में टिप्पणी छोड़ने या प्रमुख, यातायात याहू जैसी साइटों grossing पर प्रश्नों के उत्तर देने से मुक्त लिंक जाओ! उत्तर या गूगल समूह. आप टिप्पणी या एक सवाल का जवाब हर बार, आपके हस्ताक्षर करने के लिए आपका URL जोड़ें. जब सवालों का जवाब दे, विशेषज्ञता के अपने क्षेत्र के लिए तो दोनों अपने जवाब और URL को लागू कर रहे हैं छड़ी. कब, ब्लॉग टिप्पणी छोड़ है कि आपकी वेबसाइट के लिए प्रासंगिक हैं ब्लॉग्स से चिपके रहते हैं.

सतर्कता का एक शब्द है, सबसे ब्लॉगों एक "नहीं" जो टिप्पणी स्पैम रोकता विशेषता, का पालन किया है. जब "नहीं" का पालन एक ब्लॉग के HTML, खोज इंजन 'मकड़ियों गिनती नहीं होगी या उपयोगकर्ता लिंक जब पेज रैंक delegating पोस्ट का अनुसरण में मौजूद है. प्लेटफॉर्म ब्लॉगिंग, WordPress, जैसे स्वत: ही "नहीं" नियम का पालन करें निर्दिष्ट. हालाँकि, प्लेटफार्मों, जहां लिंक को ब्लॉग के भरोसेमंद उपयोगकर्ताओं द्वारा स्वीकार किया जा सकता है, इसलिए यह भी मालिकों ब्लॉग के साथ अपनी विश्वसनीयता स्थापित करने के लिए महत्वपूर्ण है. 

3) संबंधित ऑनलाइन निर्देशिका करने के लिए अपनी वेबसाइट को जमा करें, इंटरनेट व्यापार निर्देशिका पसंद है. यदि आप जो ऑनलाइन निर्देशिका अपनी वेबसाइट के लिए प्रासंगिक हैं यकीन नहीं कर रहे हैं, गूगल कि वर्ग से नीचे टूटी हुई है इंटरनेट व्यापार निर्देशिका की एक सूची प्रदान करता है. कुछ निर्देशिकाओं मुक्त होते हैं और दूसरों को शामिल करने के लिए, इससे पहले कि आप अपनी वेबसाइट का URL जमा करने का फैसला इसलिए आपके अनुसंधान कर आरोप. 

4) अपनी वेबसाइट के आंतरिक लिंक संरचना करने के लिए विशेष ध्यान देते हैं. यदि आप अपनी वेबसाइट के अंदर, बस उपयुक्त लिंक लंगर पाठ किया है और "यहाँ क्लिक करें" शब्दों से बचने सुनिश्चित करें लिंक का उपयोग कर रहे हैं. अंगूठे का एक अच्छा शासन गुणवत्ता ऑनलाइन संसाधनों करने के लिए आपकी साइट के भीतर प्रासंगिक पृष्ठों या करने के लिए अपने खोजशब्द वाक्यांश जोड़ने के लिए है. जब आपके पाठ में संदर्भित अपने वेब पृष्ठों, कि तुम एक आंतरिक लिंक प्रदान करें. 

5) अंत में, जैसा कि पहले उल्लेख किया है, यह आपकी लिंक्स की गुणवत्ता कि बात है, नहीं मात्रा है. जब वेब यातायात में वृद्धि करने के लिए, प्राकृतिक लिंक के निर्माण का उपयोग करते हुए समय के साथ लिंक जोड़ने के लिए प्रयास करें. यदि आप एक नया साइट स्वयं यह विशेष रूप से सही है. अन्य साइटों के लिए यादृच्छिक लिंक का एक टन जोड़ना गूगल द्वारा स्पैमिंग के रूप में देखा जा सकता है और चूक करने के लिए खोज इंजन से नेतृत्व कर सकते हैं.

4 comments:

  1. रोए है बहुत तब जा के करार मिला है
    इस जहाँ में किसे भला सच्चा प्यार मिला है

    गुज़र रहीं है जिन्दगी इम्तिहान के दौर से
    एक खत्म हुआ तो दूसरा तैयार मिला है

    मेरे दामन को खुशियों का नहीं मलाल
    गम का खज़ाना जो इसको बेशुमार मिला है

    वो कमनसीब है जिन्हे महबूब मिल गया
    मैं खुशनसीब हू¡ मुझे इंतज़ार मिला है

    गम नहीं मुझे दुश्मन हुआ ये ज़माना
    जब दोस्त हाथों में लिये तलवार मिला है

    सब कुछ खुदा ने तुम को भला कैसे दे दिया
    मुझे तो उसके दर से सिर्फ इन्कार मिला है

    ReplyDelete
  2. भई आपका ये ट्रांसलेट किया हुआ मैटिरियल हमारे तो सिर के ऊपर से निकल गया.....समझ ही नहीं पाए कि क्या लिखा है?

    ReplyDelete
  3. चिट्ठाजगत में आपका स्वागत है .नियमित लिखते रहें इससे संवाद-संपर्क बना रहता है , ढेर सारी शुभकामनाएं !

    ReplyDelete