Wednesday, March 4, 2009

समीक्षा में गुणवत्ता परिणाम देने के लिए

खोज इंजन विपणन में, वेबसाइट के नेतृत्व में उत्पादन और व्यापार के रिटर्न में सुधार एक प्रमुख भूमिका निभाता है. वेबसाइट पैदा होंगे ही, जब यह शीर्ष लक्षित खोजशब्दों के लिए सभी प्रमुख खोज इंजनों में शुमार है. 

खोज इंजन, खोज इंजन मकड़ियों में एक वेबसाइट के शीर्ष पद के लिए / bots और वेबसाइट की सामग्री के आधार पर पहचान करेगा पेज की वेबसाइट के पर. कारण, bots पाठ प्रारूप में एक वेबसाइट के स्रोत कोड को पढ़ने और फ्लैश और अन्य डिजाइन की उपेक्षा. इसलिए, इस पृष्ठ पर और सामग्री एक वेबसाइट की खोज इंजन में वेबसाइट शीर्ष रैंकिंग में एक प्रमुख भूमिका निभानी होगी. सामग्री हमेशा एक राजा है और यह वेबसाइट का प्रतिनिधित्व करने के लिए अद्वितीय होना चाहिए. दूसरी ओर, पृष्ठ पर भी परिणाम के अनुकूलन के एसईओ सेवा या इंटरनेट विपणक द्वारा प्रदर्शन की वजह से छुड़ाया जोड़ तोड़ में एक राजा है. 

यहाँ हम व्यापार के रिटर्न में सुधार लाने में पृष्ठ पर वेबसाइट है और पूरे विवरण पृष्ठ पर इस वेबसाइट के एक राजा बनाने पर केंद्रित होगा के महत्व के बारे में चर्चा कर रहे हैं इस अनुच्छेद में. 

इस पृष्ठ पर खोजशब्द, विवरण, किताबों में वर्णित विशिष्ट मानदंडों, पृष्ठ पर पूरे कुशल हो जाएगा कुशल हैं और अनुकूलन में मदद करता है वेबसाइट मान्यता पाने के लिए यदि H1/H2 टैग आदि जैसे कुछ विशिष्ट मानदंडों पर निर्भर करेगा का महत्व इस खोज इंजन bots द्वारा खोज इंजन में वेबसाइट के शीर्ष पद के लिए. इसलिए, जानकारी के मापदंडों के बारे में बहुत कम हैं और उसी के रूप में विस्तार से चर्चा होगी महत्वपूर्ण है. 

खोजशब्द: 

खोज इंजन विपणन के संदर्भ में यह शब्द खोजशब्द आमतौर पर एक शब्द या एक खोजशब्द वाक्यांश शब्दों का (संयोजन) प्रासंगिक और उपयोगी वेब पृष्ठों को खोजने के लिए प्रयोग किया जाता है. 

कीवर्ड की कार्यक्षमता के कारण सर्च इंजन विपणन में करने के लिए, यह प्रासंगिक जानकारी या प्रासंगिक वेबसाइटों ब्राउज़िंग में एक प्रमुख भूमिका निभाता है. इसलिए, एक वेबसाइट खोज इंजन में मकड़ी और रैंक ऊपर द्वारा मान्यता प्राप्त करने के लिए, यह खोजशब्द लक्षित या वेबसाइट के व्यापार से संबंधित होने चाहिए. वरना, वेबसाइट का कोई तरीका नहीं होता कि मकड़ियों और एक वेबसाइट के अनुकूलन में पूरे प्रयास एक बेकार हो जाएगी द्वारा मान्यता दी. इसलिए, खोजशब्द अनुसंधान की जरूरत है और एक ही लक्षित खोजशब्दों की एक सूची तैयार करने के लिए इस वेबसाइट के एक पेज पर खोज इंजन में वेबसाइट शीर्ष रैंक में शामिल किया जाएगा किया जाएगा. 

विवरण: 

इस पृष्ठ पर मकड़ी संक्षिप्त में एक वेबसाइट के व्यापार के बारे में उचित और प्रासंगिक वर्ग खोजशब्दों के लिए यह पद को बताना होगा में विवरण. इसलिए, वर्णन एक खोजशब्द अमीर सामग्री से कम 50 शब्दों की जानी चाहिए. इस विवरण में खोजशब्द अमीर सामग्री पहचान करने के लिए और खोज इंजन में वेबसाइट शीर्ष रैंक और इसलिए एक वेबसाइट के एक पेज पर में महत्वपूर्ण पैरामीटर के रूप में विचार किया जाएगा वर्णन खोजशब्द घनत्व में वृद्धि होगी. 

शीर्षक और हेडर (H1, H2 आदि): 

शीर्षक और हेडर हमारे खोजशब्द घनत्व में वृद्धि करने की अनुमति होगी और मकड़ी एक शॉट में वेबसाइट की जानकारी का पता देता है. हालांकि कार्यशीलता के विवरण की कार्यक्षमता के समान लगता है, यह इस वेबसाइट की खोज इंजन मकड़ी द्वारा मान्यता प्राप्त करने में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है. शीर्षक और शीर्षक और कम से कम 60 अक्षरों अमीर खोजशब्द होना चाहिए. 

यदि उपरोक्त वर्णित मापदंडों को पूरा कार्यकुशलता और मानक के साथ बनाए रखे हैं, तो अनुकूलित वेबसाइट सभी प्रमुख खोज इंजन में वेबसाइट के शीर्ष क्रम के द्वारा परिणामों की एक अच्छी मात्रा में पैदा होता. 

मैं Prominere पर हूँ अनुसंधान और विश्लेषण, संचालन, विपणन, प्रोग्रामिंग, डिजाइनिंग, एक संयुक्त शक्ति, अनुभव और ज्ञान जो मैं एक विधानसभा है Prominere शुरू की है सेवा आदि के साथ ग्राहक की तरह खोज इंजन अनुकूलन के सभी विभिन्न क्षेत्रों में एक व्यापक कार्य अनुभव है प्रमुख विशेषज्ञों विशेषज्ञता अपने संबंधित क्षेत्रों में की Onpage अनुकूलन पर ऑनलाइन Marketing.

No comments:

Post a Comment