Monday, March 2, 2009

प्रौद्योगिकी सिंहावलोकन

हम अकेले ही हमारे ध्यान में "सर्वोत्तम खोज इंजन विकसित करने पर," सह संस्थापक लैरी पेज कुछ है कि, "वास्तव में आप क्या मतलब समझता रूप से परिभाषित स्टैंड और वापस तुम देती है बिल्कुल क्या तुम चाहते हो." कि अंत करने के लिए, हम persistently नवाचार पीछा किया है और मौजूदा मॉडलों की सीमाओं को स्वीकार करने से इनकार कर दिया. परिणामस्वरूप, हम आयोजित की जाती हैं, हमारी सेवा के बुनियादी ढांचे और सफलता पेजरैंक ™ प्रौद्योगिकी है कि जिस तरह से बदल खोजों का विकास किया.

शुरुआत से, हमारे डेवलपर्स को मान्यता दी है कि सबसे तेज़, सबसे सही परिणाम सर्वर सेटअप एक नई तरह की आवश्यकता प्रदान. जबकि सबसे बड़ी खोज इंजन सर्वर कि अक्सर पीक लोड के तहत धीमा के एक मुट्ठी भाग गया है, हमारे देश के तेजी से प्रत्येक प्रश्न का जवाब खोजने के लिए पीसी लिंक का प्रयोग किया. इस नवाचार तेजी से प्रतिक्रिया समय में बंद का भुगतान किया, अधिक से अधिक scalability और कम लागत. जबकि हम अपनी पीठ को परिष्कृत करने के लिए अंत प्रौद्योगिकी भी अधिक कुशल बनाने के लिए जारी किया है यह एक विचार है कि दूसरों से नकल की है, है.

हमारे खोज प्रौद्योगिकी के पीछे का सॉफ़्टवेयर युगपत गणना एक दूसरे का ही एक अंश की आवश्यकता की एक श्रृंखला आयोजित करता है. पारंपरिक खोज इंजन भारी कितनी बार एक शब्द वेब पृष्ठ पर दिखाई देता है पर विश्वास करते है. हम 200 संकेतों अधिक, हमारी पेटेंट PageRank ™ एल्गोरिथ्म सहित से अधिक, वेब की पूरी लिंक संरचना की जांच करने के लिए और जो पृष्ठों का निर्धारण का उपयोग सबसे महत्वपूर्ण हैं. हम तो hypertext आचरण जो पृष्ठों का निर्धारण करने के लिए विश्लेषण मिलान विशिष्ट खोज करने के लिए प्रासंगिक हैं आयोजित किया जा रहा है. समग्र महत्व और प्रश्न विशेष प्रासंगिकता के संयोजन से, हम सबसे अधिक प्रासंगिक और विश्वसनीय परिणामों को पहले डाल पा रहे हैं.

पेजरेंक प्रौद्योगिकी: पेजरेंक से अधिक 500 मिलियन चर और 2 अरब शर्तों पर विचार करके वेब पृष्ठों के महत्व के हमारे दृष्टिकोण को दर्शाती है. पेज कि हम कर रहे हैं और अधिक महत्वपूर्ण पृष्ठ खोज परिणामों के शीर्ष पर दिखाई देने की संभावना है एक उच्च पेज वरीयता प्राप्त विश्वास करते हैं.

के रूप में कुछ पन्नों से वोट अधिक मूल्य के लिए विचार कर रहे हैं पेजरेंक भी, जिससे अधिक से अधिक मूल्य के जुड़े पेज दे कि एक वोट निर्मोक प्रत्येक पृष्ठ के महत्व को समझता है. हम हमेशा, और खोज की गुणवत्ता में सुधार और उपयोगी उत्पाद बनाने में मदद करने के लिए एक व्यावहारिक दृष्टिकोण लिया है हमारी प्रौद्योगिकी पृष्ठ के महत्व को निर्धारित करने के लिए वेब की सामूहिक बुद्धि का इस्तेमाल करता है.

ह्य्पेर्तेक्स्त-विश्लेषण मिलान: हमारी खोज इंजन भी पृष्ठ की सामग्री का विश्लेषण करती है. हालांकि, बजाय केवल पृष्ठ के लिए स्कैनिंग का आधारित पाठ (जो साइट प्रकाशकों द्वारा meta-टैग के माध्यम से) चालाकी से किया जा सकता है, हमारी प्रौद्योगिकी पृष्ठ और फोंट, subdivisions और प्रत्येक शब्द के सटीक स्थान में की पूरी विषय वस्तु का विश्लेषण करती है. हम यह भी पड़ोसी वेब पृष्ठ के परिणामों को सुनिश्चित करने के लिए सामग्री का विश्लेषण लौटा सबसे एक उपयोगकर्ता के प्रश्न के लिए प्रासंगिक हैं.

हमारा नवाचार डेस्कटॉप पर रोक नहीं है. वे लोग, जब और जहाँ भी वे इसकी आवश्यकता की जरूरत है, हम जारी नए मोबाइल अनुप्रयोगों और अधिक सुलभ हो और अनुकूलन सेवाओं को विकसित करने के लिए इस जानकारी के लिए पहुँच प्रदान करने के लिए. और हम उद्योगों के साथ साझेदारी कर रहे हैं इन नवीन सेवाओं को विश्व स्तर पर वितरित करने के लिए कैरियर और उपकरण निर्माताओं अग्रणी. हम इन उद्योग के नेताओं के ओपन हैंडसेट एलायंस के माध्यम से अनेक लोगों के साथ जो एक कम और बेहतर मोबाइल अनुभव महंगी पेशकश करेंगे पहली, खुले, पूर्ण और स्वतंत्र मोबाइल प्लेटफॉर्म, Android, विकसित करने के लिए काम कर रहे हैं.

No comments:

Post a Comment