Saturday, March 21, 2009

60 मिनट से कम में अपनी साइट एसईओ करने के लिए

मैं एक बुरा ब्लॉगर किया गया है. मैं काम पर लादा और काम से बाहर विचलित कर दिया गया है, और मैं यहाँ से सूची लिंक्स और यहाँ तक कि मेरे कुछ सर्वश्रेष्ठ Flickr फोटो के साथ SBS पर लाने के लिए कोशिश कर रहा हूँ. मुझे लगता है मुझे कुछ मददगार / शैक्षिक पोस्ट आखिरी बार याद नहीं कर सकते हैं. मेरा बुरा ....

मुझे चीज़ें बेहतर बनाने में एक चाकू लेकर चलते हैं.

मैं अक्सर एक वेब साइट की समीक्षा करने के लिए कहा हो और साइट की एसईओ पर त्वरित प्रतिक्रिया देते हैं. यह मुद्दा: इस साइट को अच्छी तरह से कर रही है, या एसईओ मदद की ज़रूरत है बेताब में है? उन सवालों का जवाब करने के लिए, मैं एक साइट के माध्यम से जाने के लिए और एक त्वरित एसईओ स्नैपशॉट ले एक त्वरित प्रणाली विकसित की है. मैं यहाँ कि व्यवस्था देने के लिए जा रहा हूँ. एक छोटे साइट पर, इस बारे में 20 मिनट लग चाहिए. सबसे बड़ी साइटों पर भी, यह और एक घंटे से भी मुझे कभी नहीं लिया है.
एक घंटे से भी कम में एसईओ आपकी साइट

ए यात्रा के मुख पृष्ठ, www.domain.com.

1. इसे किसी और यूआरएल को अनुप्रेषित करता है? अगर ऐसा है, तो यह बुरी बात है.
2. समीक्षा पेज शीर्षक. यह उपयुक्त, प्राथमिक कीवर्ड्स का उपयोग करता है? इसे सही ढंग से स्वरूपित है?
3. समीक्षा साइट नेविगेशन:
* प्रारूप - पाठ या छवि? छवि नक्शा? जावास्क्रिप्ट? ड्रॉप downs? पाठ सर्वश्रेष्ठ है.
* पेज यूआरएलों - यूआरएल संरचना, पथ नाम, पर नाम फ़ाइल देखो. कब तक यूआरएलों रहे हैं? कैसे दूर जड़ से हैं? वे डैश से अलग है या रेखांकित करता है?
* हो खोजशब्दों उचित पाठ लिंक या छवि Alt टैग में उपयोग किया?
4. समीक्षा घर पृष्ठ सामग्री:
पाठ का * पर्याप्त और उचित मात्रा में?
* उपयुक्त खोजशब्द उपयोग?
* वहां एक साइटमैप है?
* एक "कमांड करो-ए 'किसी भी छुपा पाठ खोजने के लिए.
* चेक पेजरेंक Firefox के लिए SearchStatus प्लगइन के माध्यम से
5. स्रोत देखें कोड:
* चेक मेटा वर्णन (लम्बाई, खोजशब्द उपयोग, प्रासंगिकता).
(प्रासंगिकता, भरावट) मेटा खोजशब्दों की जाँच करें *.
कुछ भी असामान्य के लिए देखो * / noscript में spammy (खोजशब्दों, जावास्क्रिप्ट में H1s, आदि).
* यदि जावास्क्रिप्ट या ड्रॉप नेविगेशन नीचे, ज़रूर यह crawlable है बनाते हैं.
* कभी कभी काटा और Dreamweaver में-पेस्ट कोड कोड में बेहतर लग रहे प्राप्त करने के लिए पृष्ठ का रिश्ता.

बी विश्लेषण robots.txt फ़ाइल. देखो क्या अवरुद्ध किया जा रहा है और क्या नहीं है. यकीन है कि इसे सही ढंग से लिखा है बनाओ.

सी. जाँच के लिए www और गैर-www डोमेन - अर्थात, canonicalization मुद्दों. केवल एक ही समाधान करना चाहिए, और अन्य पुनर्प्रेषित चाहिए.

डी. के साइटमैप देखो (यदि एक से मौजूद है).

1. लंगर पाठ में चेक खोजशब्द उपयोग.
2. कितने लिंक?
3. ) पृष्ठों में सूचीबद्ध सभी महत्वपूर्ण (वर्ग, उप वर्ग, आदि रहे हैं?

ई. यात्रा दो category/1st-level पृष्ठों.

दोहराएँ A1, A2, A3, A4, और a5 - यह कई वस्तुओं के बाद से तेज किया जाएगा (शीर्ष, पाद लेख, मेनू) एक ही हो जाएगा. विशेष H1s, H2s का अद्वितीय पृष्ठ पाठ के लिए, देखो, अद्वितीय मेटा टैग, सही इस्तेमाल सामग्री संरचना करने में.

उपयुक्त पेजरेंक प्रवाह के लिए जाँच करें. इसके अलावा वे कैसे घर वापस पृष्ठ की कड़ी को देखो. Index.html या default.php लिंक पर संलग्न है? नहीं होना चाहिए.

एफ यात्रा दो product/2nd-level पृष्ठों.

ई. के रूप में भी कदम

इसके अलावा, अगर इस साइट, आम उत्पादों बेचता 2-3 अन्य साइटों ही सटीक आइटम बेचने और उत्पाद पृष्ठों की तुलना पाते हैं. सभी साइटों को एक ही उत्पाद का विवरण का उपयोग कर रहे हैं? अद्वितीय सामग्री सर्वश्रेष्ठ है.

जी एक साइट: सभी 3 मुख्य इंजनों में domain.com खोज करो.

पेज तीन के बीच अनुक्रमित तुलना करें. पृष्ठों अनुक्रमित है असामान्य रूप से उच्च या पर आप साइट मानचित्र और साइट नेविगेशन में क्या देखा आधारित कम? यह crawlability मुद्दों की पहचान में मदद कर सकता है. क्या एक इंजन दूसरों की तुलना में काफी अधिक या कम पृष्ठों दिखा? अगर जरूरत डबल robots.txt फ़ाइल की जाँच करें.

No comments:

Post a Comment