Monday, March 2, 2009

ऑनलाइन प्रतिष्ठा प्रबंधन

अरबपति निवेशक वॉरेन Buffet एक बार जब वह सही है कि "यह 20 वर्ष है और इसे बर्बाद करने के लिए पाँच मिनट एक प्रतिष्ठा का निर्माण करने के लिए कहा रख लेता है." संरक्षण और एक या एक निगम इकाई व्यक्ति के ऑनलाइन प्रतिष्ठा प्रबंध एक सबसे चुनौतीपूर्ण कार्य में है जो संयोगवश, जनवरी 2009 में अरब प्रलेखित प्रयोक्ताओं के जादुई आंकड़े को पार पहुँच के देशव्यापी इंटरनेट की एक उम्र. अगर इंटरनेट उनके निजी और सार्वजनिक प्रतिष्ठा को बढ़ावा देने के लिए एक तरह से लाखों प्रदान की है, यह भी बनाया है यह संभव करने के लिए लाखों अधिक दूसरों की ऑनलाइन प्रतिष्ठा. इसलिए कई व्यक्तियों और कंपनियों के लिए न केवल एक सकारात्मक ऑनलाइन प्रतिष्ठा को बनाए रखने के लिए व्यावसायिक परामर्श सहायता प्राप्त करने के लिए आवश्यक हो गया है नुकसान करने के लिए आमतौर पर प्रमुख खोज इंजन के परिणाम पृष्ठों में भी परिलक्षित उन मुद्दों को हल करने के लिए, जो परिणाम ऑनलाइन नकारात्मकता में. चाहे कि इंटरनेट बदनामी या मनुहार के लिए के लिए प्रयोग की जाती है, वह सदा ही वापस उत्पन्न करता है जो बदले में धीरे और सबसे महत्वपूर्ण बात यह खोज इंजन स्थान propels लिंक आप वेबसाइट के आवागमन बढ़ाने के लिए मदद मिलती है. यहां कुछ प्रभावी एक सकारात्मक को संरक्षित करने के लिए तरीके हैं सामरिक प्रतिष्ठा प्रबंधन के माध्यम से इंटरनेट पर गति है कि आप और आपके संगठन के लिए वेबसाइट के आवागमन को अधिकतम जाएगा.

एक टिप्पणी और एक लिंक

और एक सप्ताह में कम से कम एक बार Google ब्लॉग खोज और Technorati तरह ब्लॉग खोज इंजन सहित प्रमुख खोज इंजन पर अपनी कम्पनी का नाम अपने नाम खोज के अभ्यास के विकास पर विचार करें. तुम एक ब्लॉग प्रविष्टि या एक मंच है, जो यह करने के लिए एक टिप्पणी, एक मंच पोस्ट प्लस एक कड़ी वापस अपनी वेबसाइट से प्रतिक्रिया करने के लिए सुनिश्चित हो आप या आपकी कंपनी सुविधाओं पोस्टिंग जगह हर समय. बोलबाला वर्तमान में वेब 2.0 मॉडल, अवसरों के बहुत सारे के लिए आप रिकार्ड पर या तो एक या प्रतिज्ञान एक खंडन के साथ जाने के लिए उपलब्ध कराता है. कभी आपको या आपकी कंपनी के बारे में एक ऑनलाइन टिप्पणी की उपेक्षा. यदि ऐसा होता है अपनी क्षमताओं और उपलब्धियों का एक सकारात्मक मान्यता, हो इसके लिए लेखक को धन्यवाद. यदि यह एक नकारात्मक चार्ज आयन, गरिमा और स्पष्टता के साथ प्रतिक्रिया है. , तुम सही बेशक अपनी वेबसाइट पर एक लिंक के साथ हर समय देखने की अपनी बात को पेश करने के लिए है याद रखना!

इस रुझान को एक राय Maker और सेट बनें

तुम सक्रिय हो सकता है और भी आपकी कंपनी की प्रतिष्ठा का निर्माण करने में मदद करते हैं. यह अभ्यास संभव छोटी या नहीं खर्च के साथ प्रेस विज्ञप्ति, लेख, केस अध्ययन और सफेद कागज के माध्यम से अपनी वेबसाइट पर किया जाता है, व्यापारिक नेटवर्किंग प्रोफाइल, एक कार्पोरेट ब्लॉग और अपने ग्राहकों के लिए भी एक मंच. अगर जो प्रतिष्ठा निर्माण की कुंजी है सामग्री उत्पादन,, समय restraints poses, उत्पन्न करने के लिए और इंटरनेट पर अपनी सामग्री पोस्ट एक पेशेवर सामग्री विकास फर्म काम पर रखने पर विचार करें. समय समय पर अपनी पीठ लिंक को मान्य करने के लिए उन्हें याद दिलाना.

ऑनलाइन प्रतिष्ठा प्रबंधन के माध्यम से ई-समाचारपत्रिकाएँ

ऑनलाइन समाचार पत्र एक उत्कृष्ट वाहन बनाने के लिए और एक वफादार ग्राहक आधार के संरक्षण के रूप में उभरा है. यह लेख और आप अपने न्यूज़लेटर में कॉपीराइट ताकि वेबमास्टरों अपनी वेबसाइटों को अपनी साइट के लिए एक कड़ी के साथ पूरा पर इस सामग्री repost कर सकते हैं मुफ्त रहना चाहिए आपकी कंपनी की प्रतिष्ठा और ब्रांड शक्ति बनाने के लिए प्रकाशित सुविधाएँ. जो इस श्रेणी में योग्य पिछला लिंक योग्य बढ़ावा देने के लिए और अपनी वेबसाइट पर यातायात लक्षित जाना जाता है.

बंद मुठभेड़ों इंटरनेट पर

यदि आपको लगता है कि एक लेख, मंच पोस्ट या ब्लॉग प्रविष्टि गंभीरता और तुम्हारी कोई गलती नहीं करने के लिए अपनी ऑनलाइन प्रतिष्ठा समझौता है आपकी प्रार्थना असावधान जा रहे हैं यकीन है, यह पेशेवरों में कॉल करने के लिए समय है. वे निकट ऐसे सम्भावित हानिकारक सामग्री के originators के साथ काम करने के लिए प्रशिक्षित किया जाता है और अंततः उसे स्थायी रूप से समाप्त. हर समय सक्रिय रहने के लिए सबसे अच्छी रणनीति, लेकिन है, और जो बहुत जल्दी ही आप से भी कर सकते हैं परिणाम प्राप्त कर सकते हैं अनुभवी पेशेवरों के लिए अपनी ऑनलाइन प्रतिष्ठा के प्रबंधन की जिम्मेदारी आवंटित.

No comments:

Post a Comment