Monday, March 2, 2009

लक्षित वेब साइट आवागमन

सृजन लक्षित वेब साइट आवागमन मजबूत रूपांतरण मूल्य के साथ

लक्षित आवागमन इंटरनेट वाणिज्य के क्षेत्र में सफलता के लिए सबसे अधिक एक निर्धारण कारक है. चाहे अपनी साइट पर एक ई-वाणिज्य उद्यम उत्पाद श्रेणियों, शॉपिंग कार्ट और व्यापारी लेनदेन gateways या एक आला साइट के साथ पूरा हो गया है कि अमीर और विज्ञापन के सामने के छोर पर एक लाभदायक पीपीसी राजस्व मॉडल के साथ संचालित, आगंतुक रूपांतरण होने चाहिए अंत में सामग्री है फन्दे.

वेब साइट आवागमन की बिक्री में अनुवाद होना चाहिए. गैर लक्षित सामान्य प्रयोजन आगंतुक यातायात बस यह है कि केवल व्यर्थ है एक उद्देश्य में कार्य करता है. नहीं लक्षित आवागमन नहीं रूपांतरणों और नहीं दोहराने की बिक्री है. अपनी साइट आगंतुक गिनती लगातार एक गतिशील रूप से आरोप लगाया वातावरण में वृद्धि करने की आवश्यकता है. यहाँ जिसमें आप लक्षित उत्पन्न कर सकते हैं कुछ तरीके हैं वेब साइट अपने इंटरनेट संपत्ति को यातायात:

लक्षित वेब साइट आवागमन कि आपकी साइट गाओ कर देगा

वहाँ बहुत से साबित कर रहे हैं और जांच की विधियों को बढ़ाने के लिए अपनी वेब साइट के लिए यातायात और संभावना है कि आप पहले से ही वेब साइट रहे हैं उन्हें अपनाई है लक्षित है. ये तो बस सुनिश्चित करने के लिए उनमें से कुछ हैं:
खोज इंजन अनुकूलन के लिए अपनी महत्वपूर्ण वेब पेज ...

यदि आप हम बहिर्रेखा है अपने संभावित ग्राहकों को आसानी कार्बनिक खोज के माध्यम से और तुम ढूँढ सकते हैं इस प्रकार आपके रूपांतरण रैंकों में शामिल की एसईओ रणनीतियों, के कई के साथ सख्त अनुसार अपने वेब पेज को अनुकूलित करें. आगंतुक आवागमन और रूपांतरण के संबंध में सभी के बाद, लक्षित ऑनलाइन प्रचुरता अपने अंतिम लक्ष्य है. कला और एसईओ के विज्ञान कई विभिन्न तत्वों के साथ एक सतत प्रक्रिया है और वे सब बहुत समय तक टिकाऊ और टिकाऊ के लिए परिणामों को संबोधित करने की आवश्यकता है.

अमीर, रमणीय और सम्मोहक सामग्री ...

हम सभी को "सामग्री राजा" उक्ति है सुना है। आज, सामग्री सचमुच एक सम्राट, जो की कोई सीमा नहीं, किनारे या सीमाओं के साथ साइबर fiefdom नियमों एक राजा है। यह एक अच्छा विचार के साथ खोज इंजन के लिए अपनी सामग्री को अनुकूलित करने के लिए होता है और ध्यान से चयनित खोजशब्दों व्यापक अनुसंधान द्वारा खोजशब्द अनुसंधान सेवाओं से वर्ड ट्रैकर और खोजशब्द डिस्कवरी जैसे समर्थन अमीर. समान रूप से महत्वपूर्ण है कि उन सामग्री तत्वों को कम कर रहे हैं या खोज इंजन अनुकूलन के साथ क्या करने के लिए कुछ भी नहीं है. आपकी सामग्री, समकालीन सटीक होना चाहिए और प्रासंगिक. इसके अलावा आसान किया जा रहा--, यह वर्तनी, व्याकरण और विराम चिह्न त्रुटियाँ जैसे बिल्कुल नहीं सड़क ब्लॉकों में व्यस्त होना चाहिए पढ़ने के लिए. एक हाल ही के अध्ययन में, फॉर्च्यून की 100 कंपनियों में कम से कम एक अपने वेब पन्नों पर वर्तनी और व्याकरण त्रुटियों था वेब साइटों के ऊपर 90%. लेकिन तुम निश्चित रूप से इस कारण नहीं करने के लिए उनके रैंक में शामिल होने के लिए चाहते हो सकती है.

आसानी नेवीगेशन की ...

क्योंकि वे जानकारी चाहते हैं इसका मुख्य कारण है कि खोजकर्ताओं को अपने वेब साइट के लिए आया है. यह खोज भी या तो सीधे या परोक्ष पुष्टि की बिक्री हो जाती है. अगर वे इस उत्पाद विवरण, अपनी सुविधाओं को और लाभ जैसे जानकारी नहीं मिल आपकी ऑनलाइन मेहमान सच है, और कोई प्रोत्साहन नहीं अपने उत्पादों या सेवाओं को खरीदने के लिए किया है जुड़े मूल्य और शिपिंग जानकारी. लगाना अपने वेब पेज और आपके खोजकर्ताओं वे चाहते हैं की जानकारी प्राप्त कर सकते हैं कि एक तरह से अपने उत्पाद जानकारी प्रदर्शित.

सुवीही लक्षित वेब साइट आवागमन कि संगत और परिणाम उन्मुखी है

एक वेब साइट उत्पन्न पुष्टि की बिक्री की रकम आम तौर पर इसकी सफलता का बेंचमार्क है. स्थिर ऑनलाइन आय केवल बिलों का भुगतान करने के लिए नहीं है. कुछ केंद्रित प्रयास और सावधान योजना के साथ, समृद्धि और वित्तीय स्वतंत्रता के लिए अपना मार्ग के रूप में सेवा कर सकता है. याद है, हालांकि यह है कि लंबे समय तक आर्थिक विकास के लिए कोई छोटी में कटौती कर रहे हैं. अपने इंटरनेट उद्यम के लिए समय समर्पित है और अपने व्यापार leaps और सीमा में ऊंची उड़ान भरना देखो.

No comments:

Post a Comment