Monday, March 2, 2009

कैसे वेबसाइट यातायात में वृद्धि करने के लिए

वेबसाइट यातायात कई अलग अलग बातें construes. वेबसाइट यातायात मतलब हो सकता है इस साइट है हिट की संख्या, पृष्ठ विचारों की संख्या, सत्र की संख्या या अद्वितीय आगंतुकों की संख्या. इन सभी वेबसाइट के आवागमन के संकेतक हैं. वेबसाइट यातायात में वृद्धि के संदर्भ में, कुछ वेबसाइट का उद्देश्य है जबकि कुछ अन्य वेबसाइटों की संख्या में वृद्धि के साथ वेबसाइट यातायात की वृद्धि चाहते मई पृष्ठ विचारों की संख्या में वृद्धि करने के लिए किया जा सकता है और बदले आगंतुकों अद्वितीय.

वेब साइट के यातायात संकेतकों की बड़ी संख्या के कारण, वहाँ क्या बिल्कुल साइट आवागमन construes के बारे में कुछ भ्रम रहा है. एक वेबसाइट पर हिट का अक्सर संख्या वेबमास्टरों द्वारा यातायात का एक संकेतक के रूप में लिया जाता है, लेकिन सच यह है कि सफल फिल्मों की संख्या साइट आवागमन की नहीं एक सही सूचक है.

एसईओ साइट ट्रैफ़िक बढ़ाने का पहला सबसे महत्वपूर्ण कदम है. एसईओ वाक्यांशों सर्वश्रेष्ठ अपने व्यापार का वर्णन अद्वितीय और उपयुक्त खोजशब्दों का विकास शामिल है. खोजशब्द वाक्यांशों दो से तीन शब्दों से मिलकर सकता है. बढ़ती वेब साइट आवागमन के लिए एसईओ की प्रक्रिया में, के रूप में वे भी प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं यह अलग अलग खोजशब्दों से बचने के लिए सबसे अच्छा है.

विचार करने के लिए यह सबसे महत्वपूर्ण है और दूसरी बात ये है कि प्लेसमेंट और अपनी वेबसाइट के पृष्ठ पर खोजशब्द मुहावरों की आवृत्ति है. उन्होंने अपनी वेबसाइट यातायात में वृद्धि करने के लिए महत्वपूर्ण हैं. जबकि यह है कि खोजशब्द वाक्यांशों पृष्ठ शीर्षक में दिखाई और इस पाठ में उच्च अपने पृष्ठों के अनुकूलन यह आवश्यक है. इसके अलावा, खोजशब्द वाक्यांशों के मेटा वर्णन में, मेटा खोजशब्दों स्थित होना चाहिए. Alt टैग के हेडर और इष्टतम अनुकूलन के लिए सभी लिंक पते.

साइट आवागमन defiantly व्यापार के लिए लाभदायक है में वृद्धि हुई है. हर अद्वितीय है और फिर से यात्रा आवश्यक संभावना के रूप में इलाज किया जाना चाहिए. तरीके खोज इंजन अनुकूलन (एसईओ) और खोज इंजन में प्रस्तुत करने के ज्ञान की आवश्यकता वेबसाइट यातायात में वृद्धि करने के लिए. एसईओ खोजशब्दों की निपुण प्लेसमेंट और वेबसाइट के भीतर उन खोजशब्दों के एक विशिष्ट घनत्व को बनाए रखने, लिंक लोकप्रियता के साथ खोज इंजन और वेब साइट के यातायात में वृद्धि के परिणामस्वरूप में अपनी वेबसाइट की स्थिति में वृद्धि कर सकता है. सहयोगी या पूरक वेबसाइटों से अपनी वेबसाइट पर लिंक की संख्या बढ़ाने से बढ़ जाती है अपने वेबसाइटों लोकप्रियता.

खोज इंजन प्रस्तुत करने की महत्वपूर्ण खोज इंजन के ज्ञान और जमा करने की प्रक्रिया के मामले में आवश्यक है.
देखभाल कुछ प्रमुख खोज इंजन उनके साथ और संगत नहीं हैं वेबसाइट यातायात में वृद्धि की संभावनाओं को कम कर सकता के रूप में तख्ते और छवि के नक्शे से बचने के लिए किया जाना चाहिए.

अपने पृष्ठों अद्यतन भी प्रमुख खोज इंजनों अनुसूची के रूप में पुन: वेबसाइट यातायात में वृद्धि करने के लिए अद्यतन की आवृत्ति के आधार पर क्रॉल अनुकूल है. में अपडेट भी अधिक से अधिक जानकारी के लिए आपकी साइट पर पुनः यात्राओं कि आप अपने दर्शकों को आकर्षित करने के लिए प्रदान बारी.

एसईओ की प्रक्रिया के बाद खोज इंजन प्रस्तुतियाँ आता है. आप सभी प्रमुख खोज इंजनों के एक संपूर्ण ज्ञान होना चाहिए और उन में अपनी साइट manually भेजें. एक नियमित रूप से प्रस्तुत करने के लिए अपने SERP एक महत्वपूर्ण भूमिका अदा करता है.

वैकल्पिक रूप से, अगर आप के लिए भुगतान किया कुछ खोज इंजनों पर जहाँ आप में एक उच्च रैंकिंग करने के लिए अपने तरीके से भुगतान कर सकते रैंकिंग में जा सकते हैं कि संसाधनों की है.

No comments:

Post a Comment