Monday, March 9, 2009

शीर्ष 5 रणनीतियाँ और युक्ति एक एसईओ कंपनी यह है

एसईओ ... इस बारे में कुछ पता है? एक अच्छा, एसईओ इंटरनेट विपणन के कई रूपों का नवीनतम बीच माना जाता है के लिए. और, यह भी इंटरनेट मार्केटिंग के सबसे लोकप्रिय प्रवृत्तियों में माना है. लेकिन क्यों एसईओ है कि अभी भी हम में से बहुत डर है? हालांकि एसईओ एक के सबसे लोकप्रिय में से एक है, हम में से कई अब भी "इंटरनेट मार्केटिंग के लिए सबसे जटिल रणनीति यह" के रूप में मानता है. 

एक एसईओ विभाग से दोस्तों तुम पर SEMs, पेज रैंक, खोजशब्द भरावट या घनत्व, एल्गोरिदम, SERPs, Alt टैग, Anchor ग्रंथों, inbound या आउटबाउंड कड़ियाँ जैसे कि फेंक लेकिन तुम, तकनीकी बावजूद पता-R2-D2 बोली बातें ... के रूप में यह हो जाता है एसईओ के रूप में सरल है. के रूप में - खोज इंजन अनुकूलन, और कहा जाता है तुम सब करना है यह रूप में सरल है खोज इंजन के लिए खोज करने के लिए आसानी से उस वेबसाइट का अनुकूलन करने के लिए है. सिर्फ एक चीज़ के बारे में यह है कि यह काम का एक बहुत कुछ शामिल है. अगर आप इस पर विचार का एक अलग मुद्दे पर देखो लेकिन, यह काफी सुखद है. 

लेकिन वास्तव में क्या है एसईओ है? खोज इंजन अनुकूलन आपकी सामग्री आपके लक्षित खोजशब्दों के लिए गूगल, याहू और एमएसएन जैसे प्रमुख खोज इंजन के सभी शीर्ष पदों में सूचीबद्ध हो रही है. जब कोई अपने विशेष विषय या आला के लिए एक खोज इंजन में एक खोजशब्द खोज करता है - आप स्वाभाविक रूप से इस सूची के शीर्ष पर होना करने के लिए आपकी साइट या सामग्री चाहता हूँ. यह एसईओ अपनी वेबसाइट के लिए क्या करता है. यातायात में रखते हुए और यह करने के लिए करते हैं कि जब तक इस वेबसाइट के रूप में खड़ा है. अब, नहीं है कि एक अच्छी बात है? 

तुम एसईओ कंपनियों एक एसईओ अभियान, मुझे आप शीर्ष 5 तकनीकों और एक एसईओ कंपनी से दोस्तों आमतौर पर अपने अभियानों पर कर रणनीति देते हैं पर क्या पता करने के लिए करते हैं. 

खोजशब्द अनुसंधान 

अपने खोजशब्द को जानने का बहुत खोज इंजन के सर्वोच्च पद को प्राप्त करने के लिए महत्वपूर्ण है. एसईओ कंपनी आमतौर पर Wordtracker और Seobook ऐसे अनुसंधान करने के लिए अपने खोजशब्दों के लिए उपकरण के रूप में सॉफ्टवेयर का उपयोग करें. ये उपकरण उन खोजों की एक मौलिक नंबर देते हैं. प्रासंगिकता भी बहुत खोजशब्द में शोध महत्वपूर्ण है. एक वेबसाइट का डिजाइन अपने खोजशब्द के लिए प्रासंगिक होगा. एक और बात यह है कि एसईओ कंपनियों कुछ गहरे अपनी साइटों पर इन पृष्ठों को जोड़ने के लिए कर रही है. एसईओ कंपनियां आमतौर पर खोज और इन इंटीरियर खोजशब्द पृष्ठों की पश्च निर्माण और न केवल अपने घर पृष्ठ या डोमेन यूआरएल के लिए. कम प्रतिस्पर्धा करने के लिए माध्यम के रूप में अच्छी तरह से विचार करने के लिए कुछ होता है के साथ खोजशब्दों को चुनने. इस तरह, यह एक बहुत उच्च पद को प्राप्त करने के लिए आसान हो जाएगा. 

पर पृष्ठ एसईओ 

पर पृष्ठ अनुकूलन और वेब डिजाइन कारक एसईओ अभियानों में एक बहुत बड़ी भूमिका निभाते हैं. यह खोज इंजन के लिए एक वेबसाइट में कहा कि देखो पहली चीज़ें हैं. यह एक एसईओ कंपनी के लिए कि उनकी वेबसाइट एसईओ के रूप में यह कर सकते हैं मित्र के रूप में यह सुनिश्चित करने के लिये जरूरी है. इसके अलावा, एसईओ कंपनियों बना है कि उनके सभी पृष्ठों की आसानी से अपने homepages से लग रहे हैं यकीन है. यह आसानी से एक रणनीति नेविगेशन सलाखों के या मेनू बुलाया द्वारा किया जाता है. नेविगेशन सलाखों के अन्य वेबपेज करने के लिए एक वेबसाइट में सीसा. 

साइटमैप भी एसईओ में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं. एसईओ कंपनियों एक्सएमएल साइटमैप का सृजन और अपनी वेबसाइट के लिए उन्हें अपलोड करें. क्योंकि इस बनाता है यह तकनीक, खोज इंजन बहुत खुश करता है कि इसके लिए खोज इंजन के माध्यम से अपनी वेबसाइट क्रॉल करने के लिए एक बहुत आसान. 

एसईओ कंपनियों के रूप में अच्छी तरह से की वेबसाइट शीर्षक और विवरण प्राथमिकता. शीर्षक और विवरण उनकी कुछ चयनित खोजशब्दों के होने चाहिए. एक एसईओ कंपनी से दोस्तों को भी कि उन्हें आकर्षित करने के लिए और अपने साइट और सामग्री के लिए दिलचस्पी आगंतुकों को आकर्षित है, और नहीं बस खोज इंजन उन का उपयोग सुनिश्चित करें. उन्होंने यह भी सुनिश्चित करें कि उनके शीर्षक और अधिकतम प्रभाव के लिए खोजशब्द प्रासंगिकता शामिल यूआरएल. एक डोमेन नाम में उनकी कुछ प्रमुख खोजशब्दों के बाद भी यह एक बहुत कुछ करने के लिए खोज इंजन अपनी वेबसाइट पर जाने के लिए आसान बनाता है. 

लिंक बिल्डिंग 

कई रणनीतियों और रणनीति के एसईओ के अंदर विकसित की हैं, और भवन अभी भी सबसे ज्यादा और सबसे प्रभावी लोकप्रिय किसी भी खोज इंजन पर एक वेबसाइट के पद बढ़ाने का तरीका है लिंक. प्रासंगिक साइटों से पश्च के रूप में महत्वपूर्ण है के रूप में अपने खोजशब्दों. जबकि यह है कि उनकी साइट पर सामग्री जोड़ने के पाठ और समग्र गुणवत्ता प्रासंगिक है सुनिश्चित करने में एक एसईओ कंपनी यह उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता है कि 'लंगर पाठ' अपने खोजशब्दों से संबंधित है सुनिश्चित करने के लिए, बनाता है. ये लोग है कि वे उच्च गुणवत्ता के लिए बाहर कड़ी सुनिश्चित करें, उच्च अपने आला में प्रासंगिक साइटों को स्थान दिया है. 

अनुच्छेद विपणन 

अनुच्छेद विपणन, यद्यपि के रूप में कड़ी इमारत के रूप में प्रभावी नहीं अभी भी कुछ गुणवत्ता पश्च या भीतर का लिंक मिलने की एक अच्छी तरह से स्थापित की तरह है. एक 500-800-पश्च लेख ही या संसाधन बॉक्स के भीतर पर शामिल साथ शब्द लेख करना अभी भी यातायात का एक बहुत कुछ प्राप्त करने के लिए एक कारगर तरीका है. अब, अधिक जानकारीपूर्ण लेख भी कई एसईओ कंपनियों के लिए काम करते हैं. यह प्रेस विज्ञप्ति और SubmitYourArticle, Isnare, Thephantomwriters, और अन्य प्रमुख ऑनलाइन प्रेस विज्ञप्ति जारी की साइटों की तरह लेख प्रस्तुत साइटों में वितरण की सघन नेटवर्क का उपयोग कर रहा है. हालांकि यह सब, एसईओ कंपनियों को अभी भी बना है कि वे भी उपयोगकर्ताओं के लिए बात कर रहे हैं यकीन है, जिसे उपयोगकर्ताओं को अपने ग्राहकों बन कर सकता है. इसलिए इन लोगों को अपनी कल्पना के रस का प्रयोग अपने लेख एसईओ के अनुकूल है और पाठक के अनुकूल बनाने के लिए करते हैं. 

ब्लॉगिंग और सामाजिक मीडिया 

खोज इंजन ब्लॉग के साथ inlove हैं. ब्लॉग का सबसे पसंदीदा स्थल है कि खोज इंजन यात्रा कर रहे हैं. क्या एसईओ अधिक से अधिक मजाक उड़ा रही है नव, प्रविष्टियों, लेख, जी टिप्पणी अद्यतन और समुदायों की चेन, इन ब्लॉगों हैं. एसईओ कंपनियां आमतौर पर अपनी ब्लॉगिंग प्रयोजनों के लिए WordPress ब्लॉग सॉफ्टवेयर का उपयोग करें. क्योंकि यह बहुत एसईओ प्रयोजनों के लिए प्रभावी है इन लड़कों में से अधिकांश WordPress का उपयोग करें. WordPress सॉफ़्टवेयर स्थापित करने के लिए एक वेबसाइट पर भी यदि वे सर्वर साइड स्क्रिप्ट स्थापित करने में कोई जानकारी नहीं है आसान है. अन्य एसईओ कंपनियों को भी ब्लॉगर (गूगल के स्वामित्व), Bloglines और अन्य मुक्त ब्लॉग मेजबान सामग्री वितरित करने में मदद करने के लिए इस्तेमाल करते हैं. खोज इंजन को अच्छी तरह से संरचित सामग्री और कीवर्ड टैग के साथ इन उच्च एसईओ दोस्ताना ब्लॉग से प्यार करते हैं. 

सामाजिक बुकमार्क बहुत वेब पर महत्वपूर्ण होता जा रहा है. Digg, Slashdot, Technorati जैसे Friendster, माइस्पेस, FaceBook, चहचहाना और मीडिया खबर जैसे सामाजिक मीडिया साइटों अब एसईओ कंपनियों है कि प्रयोग के लक्षित मीडिया के बीच में हैं. एसईओ अभियान इन साइटों में शामिल होने और अपने लाभ के लिए उन्हें का उपयोग शामिल है. हालांकि बहुत समय लेने, एसईओ कंपनियों को अभी भी अपनी महान लाभ और रूपांतरण की वजह से इस रणनीति का प्रयोग कर रहे हैं. 

लेकिन मैंने पहले कहा कि उन बातों के अलावा, योजना अभी भी एक एसईओ अभियान का दिल है. योजना एक एसईओ अभियान का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है. हमारी हर उपक्रम में, नियोजन को कम से कम तत्व है कि हम भूल जाना चाहता हूँ होता है. नियोजन और strategizing बहुत हर एसईओ अभियान में महत्वपूर्ण है. का उपयोग करने के लिए क्या एसईओ रणनीति को समझना अभिन्न अंग है. इस तरह, हम कुछ प्रमुख समस्याओं में जहां हम अपने प्रयासों resetting और फिर से शुरू से शुरू करने के लिए उपाय करने के लिए होता भाग नहीं होता. अब, यह बहुत है और समय लेने महंगा होगा. 

लेकिन पहले, तुम बुरा कि एसईओ जटिल नहीं है में रखना चाहिए. हाँ काम का एक बहुत कुछ है, लेकिन जटिल नहीं है. जैसा कि मैंने, दृश्य के एक बिंदु के साथ सही कहा था, एसईओ प्रयासों को बहुत है, खासकर जब यह ब्लॉगिंग करने के लिए, आलेख लेखन, लिंक भागीदारी और सामाजिक मीडिया प्रयास आता सुखद हैं. जब प्रभावी ढंग से इस्तेमाल किया, एसईओ क्या आप यातायात लक्षित की मांग कर रहे हैं दे सकता है. बस हमें क्या करना है और आप सफलता के लिए अपने रास्ते पर हैं.

No comments:

Post a Comment